Select Page

पिता का योगदान अपने परिवार के लिए अपरम्पार होता है। अगर आप भी इसलिए चिंतित है पापा को father’s day पर क्या गिफ्ट दें तो ये ब्लॉग आप ही के लिए है । तो स्पेशल महसूस कराना न भूले मेरे इन सुझाव के साथ ।

PEOPLE ALSO READ :

| पापा को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दें  |

पापा को father's day पर क्या गिफ्ट दें

 

पापा को father’s day पर क्या गिफ्ट दें – 34 FATHER’S DAY GIFTS

चलिए जानते है पापा को father’s day पर क्या गिफ्ट दें –

1.

पापा को father’s day पर Healthy Snack Hamper का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर हेल्दी अल्पाहार हैम्पर दे। इसमें काफी हेल्दी विकल्प उपलब्ध है। ये वो कभी भी खा सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है।

2.

फादर डे पर Personalized Engraved Rectangular Wooden Photo Plaque Tabletop दें 

पापा को father’s day पर व्यक्तिगत उत्कीर्ण आयताकार लकड़ी की फोटो पट्टिका दे सकते है। इसमें उनकी फोटो और मैसेज लिखा हुआ होता है। ये काफी विकल्पों में ऑनलाइन उपलब्ध है ।

3.

Dad and daughter/son Keychain You Will Always Be My Hero 

पापा को father’s day पर you will always be my hero keychain दे सकते है। इसमें पिता के लिए बच्चे की तरफ से मैसेज लिखा हुआ होता है। ये काफी विकल्पों में ऑनलाइन उपलब्ध है ।

4.

Best Dad Trophy & Printed Mug for Tea & Coffee 

पापा को father’s day पर बेस्ट डैड ट्रॉफी एंड प्रिंटेड मग दे सकते है। ये कॉमबो काफी चलन में है। ये काफी विकल्पों में ऑनलाइन उपलब्ध है ।

5.

पापा को father’s day पर Greeting Card | Shaving Kit for Men | Charcoal Scrub, Shaving Cream, Post Shave Balm, Charcoal Soap, Towel का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर शेविंग किट और ग्रीटिंग कार्ड दे सकते है । ये कॉमबो काफी चलन में है। शेविंग किट में charcoal scrub, shaving cream, post shave balm, charcoal soap एंड towel दे सकते है । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

6.

फादर डे पर Father I Love You Dad Printed Cushion With Filler, Coffee Mug, Key Chain, Greeting Card दें 

पापा को father’s day पर प्रिंटेड कुशन, मग, key chain और ग्रीटिंग कार्ड दे सकते है । ये कॉमबो काफी चलन में है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

7.

AICA Happy Fathers Day LED LAMP

पापा को father’s day पर led lamp दे सकते है । इसमें पापा की फोटो LED लैम्प के साथ लगी हुई रहती है। ये काफी चलन में है । ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

8.

Love you Dad Photo Insert Frame 

पापा को father’s day पर लव यू डैड फोटो फ्रेम दे सकते है । इसमें फोटो फ्रेम पर लव यू डैड लिखा हुआ होता है और ऊपर उनकी फोटो लगी हुई होती है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

9.

पापा को father’s day पर 20 Reasons Why I Love My Father Wooden Box – Personalized Gift ka गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर 20 reasons why I love my father wooden box दे सकते है । इसमें 20 कारण लिखे होते है। जिसमें लिखा होता है आप अपने पिता को प्यार क्यूँ करते है। ये एक लकड़ी के बॉक्स के अंदर आते है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

10.

फादर डे पर Personalised World’s Best Dad Photo Led Lamp Frame दें 

पापा को father’s day पर पर्सनलाइज्ड वर्ल्ड बेस्ट डैड फोटो एलईडी लैंप फ्रेम दे सकते है । इसमें led lamp के साथ पापा की फोटो लगी हुई होती है। वर्ल्ड बेस्ट डैड लिखा हुआ होता है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है।

11.

You Are The Best Papa In The World Printed Notebook Diary Father’s Day Gift for Dad

पापा को father’s day पर आप दुनिया के सबसे अच्छे पापा मुद्रित नोटबुक डायरी दे सकते है । इसमें वो अपनी खट्टी-मीठी यादें लिख सकते है । ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

12.

Father’s Day Greeting Card with Golden Medal (Multicolour)

पापा को father’s day पर ग्रीटिंग कार्ड गोल्डन मेडल दे सकते है। ये कॉमबो काफी चलन में है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

13.

पापा को father’s day पर Who is The Best Father Mirror Card का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर कौन है सबसे अच्छा पिता कार्ड दे सकते है। इसमें अंदर शीशा लगा हुआ होता है और मैसेज लिखा होता है बेस्ट पापा के लिए। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

14.

फादर डे पर Multitool Pens, 10-in-1 Multifunction Ballpoint Pen with Scales, Stylus Pen, LED Light, Screwdrivers, Level Gague, Bottle Opener, Gadget Gift for Men दें 

पापा को father’s day पर 10 in 1 multitool pen दे सकते है । इसमें एक पेन में ही बहुत सारे टूल उपलब्ध है। ये काफी उपयोगी उपहार है। ये काफी विकल्पों में ऑनलाइन उपलब्ध है ।

15.

12″ screen magnifier 

पापा को father’s day पर 12″ screen magnifier दे सकते है । इस को मोबाइल की स्क्रीन के आगे लगा दो तो ये 12″ बड़ी स्क्रीन जैसे देखती है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

16.

Cleaning gel for car

पापा को father’s day पर cleaning gel for car दे सकते है । अक्सर मर्दों को अपनी कार से बहुत प्यार होता है। ये सफाई करने वाली जेल हर कोना कार का साफ़ कर देती है। इसकी महक भी अच्छी है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

17.

पापा को father’s day पर Shiatsu Back Shoulder and Neck Massager का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर shiatsu back shoulder and neck massager दे सकते है । अक्सर पिता घर और ऑफिस की जिम्मेदारी के चलते अपने स्वस्थ्य को इग्नोर करते है। ये massager उन्हें इस दर्द से राहत पहुंचाएगा। ये काफी लोकप्रिय है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

18.

फादर डे पर Sleep aid device दें 

पापा को father’s day पर नींद सहायता उपकरण दे सकते है। अगर आपके पिता भी नींद की समस्या से जूझ रहे है तो ये उपकरण उनकी जरूर मदद करेगा। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

19.

Magnetic Wireless Power Bank

पापा को father’s day पर चुंबकीय वायरलेस पावर बैंक दे सकते है। इस पर कोई भी उपकरण रख कर चार्ज कर सकते है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है।

20.

Phone docking station 

पापा को father’s day पर फोन डॉकिंग स्टेशन दे सकते है। इसमें फोन के साथ और कई समान रख सकते है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

21.

पापा को father’s day पर Wireless Charging Station का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर वायरलेस चार्जिंग स्टेशन दे सकते है। ये एक ऐसा उपकरण है। जिसमें कोई भी उपकरण जिसको चार्ज करना है। वो इस पर रख दो और वो खुद चार्ज हो जाएगा। ये ऑनलाइन उपलब्ध है।

22.

फादर डे पर Cell Phone Stand With Wireless Bluetooth Speaker दें 

पापा को father’s day पर वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर के साथ सेल फोन स्टैंड दे सकते है। अगर आपके पिता की बहुत ऑनलाइन मीटिंग रहती है। तो ये उपकरण उन्हें जरूर पसंद आयेगा। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

23.

TrackFast Key Finder

पापा को father’s day पर ट्रैक फास्ट चाबी खोजक दे सकते है। इसमें जो उपकरण अक्सर आप रख कर भूल जाते है। उसे आप ब्लूटूथ से जोड़ सकते है। जब भी आपका उपकरण ना मिल रहा हो उस को ट्रैक फास्ट App की मदद से ढूंढ सकते है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

24.

Copper bottle and mug 

पापा को father’s day पर तांबे की बोतल और मग दे सकते है । ये स्वास्थ्य के लिए काफी लाभदायक है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

25.

पापा के साथ father’s day पर अच्छा समय बिताए 

पापा के साथ father’s day पर अच्छा समय बिताए। अक्सर ऑफिस और घर की जिम्मेदारी के चलते उन्हें ठीक से समय बिताने का मौका नहीं मिलता होगा। तो इस father’ s day पर उनके साथ अच्छा समय बिताए इस से उनको काफी अच्छा महसूस होगा। 

26.

फादर डे पर पिता के लिए पार्टी प्लान करें 

पापा के लिए father’s day पर पार्टी प्लान करे। ये आप उनकी मनपसंद जगह या होटल में प्लान कर सकते है। इस से उन्हें काफी अच्छा लगेगा। 

27.

Mobile

पापा को father’s day पर मोबाइल दे सकते है। अगर आपके पिता को मोबाइल पसंद है तो आप उन्हें बिलकुल नयी टेक्नोलॉजी का मोबाइल दे सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

28.

Laptop

पापा को father’s day पर लैपटॉप दे सकते है। ये आप उनके मनपसंद ब्रांड का दे सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

29.

पापा को father’s day पर Laptop table का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर लैपटॉप टेबल दे सकते है। ये उन्हें लैपटॉप पर आसानी से काम करने में मदद करेगी। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

30.

फादर डे पर Customized t shirt दें 

पापा को father’s day पर अनुकूलित टी शर्ट दे सकते है। इसपर उनकी फोटो, मैसेज या कोई अन्य डिजाइन प्रिंट करवा कर दे सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

31.

Temperature flask

पापा को father’s day पर तापमान flask दे सकते है । इसमें वो पानी का तापमान अपने अनुसार सेट कर सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

32.

Handmade greeting card 

पापा को father’s day पर हस्त निर्मित ग्रीटिंग कार्ड दे सकते है । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

33.

पापा को father’s day पर Deo or perfume का गिफ्ट दें 

पापा को father’s day पर deo or perfume दे सकते है । ये आप उनके मनपसंद ब्रांड का दे सकते है। ये आप दोनों का कॉमबो दे सकते है । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

34.

फादर डे पर पिता के लिए अपने हाथो से उनका मनपसंद खाना बनाए या ऑर्डर करें 

पापा के लिए father’s day पर उनका मनपसंद खाना बनाए या मनपसंद भोजनालय का खाना खिलाए। ये गिफ्ट उन्हें अच्छा महसूस कराएगा। 

ये थे विकल्प पापा को father’s day पर क्या गिफ्ट दें के अगर आपको भी ये पसंद आए तो इन्हें दे कर अपने पिता को खुश करना चाहिए।