Select Page

पिता वो शख्स है जो घर की जिम्मेदारियों में अपने आप को खो देता है। एहसास और महसूस उन्हें भी होता है। समाज के बनाए ढ़ांचे में तब्दील होते होते अपने को भूल जाता है। तो चलिए मेरे साथ जानते हैं पापा को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दें और बनाए उनका जन्मदिन खास। 

PEOPLE ALSO READ :

| पापा को father’s day पर क्या गिफ्ट दें |

पापा को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दें

 

पापा को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दें – 6 FATHER’S BIRTHDAY GIFT IDEAS

चलिए जानते है इनके बारे में –

1.

पापा को जन्मदिन पर Navigator spectacles का गिफ्ट दें 

पापा को जन्मदिन पर navigator spectacles दे सकते है । इसमें कंप्यूटर की ब्लू लाइट को ब्लॉक करने और धुप में आँखों को प्रोटेक्ट करने की छमता है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

2.

Scroll greeting card World’s Greatest Dad Certificate ka शानदार उपहार दे 

पापा को जन्मदिन पर ग्रीटिंग कार्ड दे सकते है। ये ग्रीटिंग कार्ड नॉर्मल कार्ड जैसा नहीं बल्कि स्क्रोल कार्ड ke रूप में है। इसको वो कहीं भी टांग सकते है। साथ ही में इसमें world greatest dad होने ka certificate भी है। ये गिफ्ट आपके पापा का दिल जरूर छू लेगा। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

3.

पापा को जन्मदिन पर Copper water bottle and mug का गिफ्ट दें 

पापा को जन्मदिन पर तांबे की बोतल और मग दे सकते है। ये रक्त शुद्धि का काम करता है। इस पानी को पीने से स्किन से जुड़ी समस्याओं, आर्थराइटिस की समस्या व कैंसर विरोधी तत्व मौजूद होते हैं, जो इस घातक रोग से बचाव करने में मददगार माने जाते हैं। पर इसको गिफ्ट करने से पहले इसके बारे में हानि और लाभ और अच्छी तरह से पता कर लें। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

4.

 fit band का fitest उपहार दे 

पापा को जन्मदिन पर fit band दे सकते है। ये स्वास्थ्य के किये काफी लाभदायक दायक है। इसे वो अपने स्वास्थ की महत्तवपूर्ण जानकारी सिर्फ एक ही क्लिक में पता कर सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

5.

पापा के जन्मदिन पर उनके साथ क़ीमती समय बिताए

पापा के साथ जन्मदिन पर आप अच्छा वक़्त बिताए। घर की जिम्मेदारी के चलते वो समय कम बिता पाए है। आपके उनके साथ पूरा दिन उनकी मनपसंद जगह या घर पर ही प्लान कर सकते है। 

6.

उनके दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान करे 

पापा के जन्मदिन पर उनके दोस्तों के साथ दिन प्लान करे। इस से वो अपने दोस्तों के  साथ अच्छा और क़ीमती समय बीता पाएंगे। 

ये थी सूची पापा को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दें । तो देर किस बात की इस जन्मदिन को खास बनाए इन विकल्प के साथ।