Select Page

भारत के सभी त्योहार पर लोग एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना और तोहफे देना पसंद करते है। इन्हीं में से एक त्यौहार है रोशनी का त्यौहार दिवाली। आज हम इस ब्लॉग के माध्यम से जानेंगे दिवाली में in laws को क्या गिफ्ट दें ।

दिवाली में in laws को क्या गिफ्ट दें

 

दिवाली में in laws को क्या गिफ्ट दें – 16 Shining Gift ideas 

चलिए जानते हैं दिवाली में in laws को क्या गिफ्ट दें 

1.

दिवाली में in laws को HOME DECOR Showpiece का गिफ्ट दें 

दिवाली पर in laws को home decor Showpiece दे । दीवाली पर घर को सजाने के लिए बहुत सुन्दर Showpiece आते है। आप ऑनलाइन, ऑफलाइन या अपने सास ससुर को उनका मनपसंद शोपीस दिवाली के लिए दिला कर लाए। 

2.

दीपावली उपहार में सास ससुर को Glass Tea Light Holder & Glass Vase दे 

दिवाली पर in laws को glass tea light holder & glass Vase दे । ये भी एक बहुत अच्छा गिफ्ट option हो सकता है घर को सजाने और सास ससुर को गिफ्ट करने के लिए। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

3.

Diwali gift for in-laws Gleevers Diwali Gift Pack |Set of 12 Diya 

दिवाली पर in laws को gleevers Diwali set of 12 Diya दे । दीवाली पर दियो की जगमगाहट की बिना रोशनी तो हो ही नहीं सकती। ये बहुत ही सुंदर और अलग अलग तरह के रंगों में उपलब्ध है। ये ऑनलाइन खरीद सकते है। 

4.

Diwali gift for in-laws में पार्टी throw करे

इस दिवाली पर in laws के लिए खास पार्टी प्लान करे। उस पार्टी में परिवार के सभी सदस्य और उनके करीब दोस्तों को बुलाए इसे उन्हें अच्छा लगेगा। ये आप खुद प्लान कर सकते है या किसी पार्टी organiser को भी बुक कर सकते है। 

5.

दीपावली उपहार में सास ससुर को Clive Road Kahwa – 60+ Cups, Premium Tea tin ~ दे 

अगर आपके सास ससुर को भी चाय पीने का बहुत शौक है तो इस दिवाली in laws को आप Clive road का kasmiri kahwa flavor या इसके अलग अलग flavor या उनका कोई मनपसंद चाय की पत्ती। ये इन दिनों काफी लोकप्रिय है या फिर आप उनका कोई पसंद ब्रांड भी दे सकते है। ये ऑनलाइन उपलब्ध है ।

6.

दिवाली पर in laws को L10 Tropical Diwali gifts Dry fruits combo pack का गिफ्ट दें 

दिवाली पर in laws को tropical diwali dry fruits combo दे । Dry fruits दिवाली पर देने के लिए बहुत लोकप्रिय है। और Tropical Dry fruits का ये combo आपके सास ससुर की दिवाली में और चार चांद लगा देगा। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

7.

दिवाली में in laws को Dinner पर invite करे 

अगर आप अपने in laws से अलग रहती है तो इस दिवाली उन्हें डिनर पर बुलाए। उनकी सारी मनपसंद चीजें घर में बनाए इसे उन्हें अच्छा लगेगा। 

8.

दीपावली उपहार में Diwali snacks gift hamper दे 

दिवाली पर in laws को स्नैक्स गिफ्ट hamper दे । इस वक़्त मेहमानों का आना जाना लगा रहता है। टी ये गिफ्ट hamper उनके काम भी आयेगा और उन्हें अच्छा भी लगेगा। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

9.

Diwali gift for in laws में Reclining lounge chair de 

दिवाली पर in laws को reclining lounge chair दे । ये बहुत ही आरामदायक कुर्सी है। ये उन्हें काफी पसंद आयेगी। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

10.

दिवाली पर in laws को Pure silver Lakshmi ganesh coin का गिफ्ट दें 

दिवाली पर in laws को चांदी के लक्ष्मी गणेश सिक्का दे। ये काफी शुभ माना जाता है। ये उन्हें अच्छा लगेगा। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

11.

दीपावली उपहार में सास ससुर को Indoor plants दे 

दिवाली पर in laws को घर के अंदर रखे जाने वाले पौधे दे। इस से उन्हें ताजी हवा मिल सकेगी आप ऐसे पौधे दे सकती है जो हवा को क्लीन करती है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

12.

Diwali gift for in laws में Air humidifier दे 

दिवाली पर in laws को air humidifier दे । इस से  घर की air और polluted air clean होती है । ये स्वास्थ्य के नजरिए से अच्छा गिफ्ट आइटम है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

13.

दिवाली पर in laws को Homemade cookies gift hamper का गिफ्ट दें 

दिवाली पर in laws को घर की बनी कुकीज़ का गिफ्ट हैंपर दे। अगर वो घर के बनी चीजों के शौकीन है तो ये गिफ्ट उन्हें जरूर पसंद आयेगा । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

14.

दीपावली पर उपहार में सास ससुर को Best sasu maa and Best sasur ji mug combo दे 

दिवाली पर in laws को Best sasu maa and Best sasur ji mug combo दे । ये एक लोकप्रिय गिफ्ट आइटम है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

15.

दिवाली पर in laws को Gold का गिफ्ट दें 

दिवाली पर in laws को सोने का सिक्का या कोई अन्य चीज़ बनवा कर दे सकते है । ये भविष्य को ध्यान में रखते हुए निवेश का एक अच्छा विकल्प है। ये काफी विकल्पों में मार्केट उपलब्ध है ।

16.

दीपावली पर उपहार में सास सौर को Health and pension scheme दे 

दिवाली पर in laws को health and pension scheme करवा कर दे। ये उनकी बढ़ती उम्र की सुरक्षा के लिए काफी महत्वपूर्ण है। ये आप ऑनलाइन या किसी एजेंट द्वारा खुद कर सकते है। 

ये थी सूची दिवाली पर in laws को क्या गिफ्ट दें कि अगर आपको भी ये पसंद आयी तो इन में से अपना पसंदीदा विकल्प जरूर दे। 

आपके सुझावों का मुझे बेसब्री से इंतजार रहेगा। अपने सुझाव तथा विकल्प जरूर साझा करिए।