Select Page

दिवाली पर उपहार लेना और देना दोनों का अपना महत्त्व है और अच्छा भी लगता है । ऐसे में अगर उपहार सस्ता और अच्छा हो तो सोने पर सुहागा हो जाता है । आज मैं लेकर आयी हूँ दिवाली में 300rs से सस्ते गिफ्ट जो बना देंगे आपकी और आपके प्रियजनों की दिवाली खास ।

PEOPLE ALSO READ :

| दिवाली में 500rs से सस्ते गिफ्ट |

दिवाली में 300rs से सस्ते गिफ्ट

दिवाली में 300rs से सस्ते गिफ्ट -9 CHEAP GIFT IDEAS 

चलिए जानते है दिवाली के लिए सस्ते उपहार 

1.

ज्वेलरी भी आती है दिवाली के सस्ते उपहारों में 

दिवाली को और चमकाने के लिए आप दे सकते एक खूबसूरत ज्वेलरी। इसके काफी विकल्प मौजूद है । ये रेडीमेड, अनुकूलित और हस्त निर्मित में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

2.

तोरण भी है शामिल दिवाली के सस्ते उपहारों में 

दिवाली सजावट के बिना अधूरी है। दिवाली पर आप तोरण दे सकते है । जो घर की शोभा साजा कर बढ़ा देती है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

3.

रंगोली माट का दे उपहार जब सस्ते और अच्छे की हो बात 

दिवाली रंगोली के बिना अधूरी है। ऐसे में बाजार और ऑनलाइन में बहुत सी बनी बनाई खूबसूरत रंगोली सस्ते में मिल जाती है। ये दे कर आप दिवाली में और चार चाँद लगा सकते है। 

4.

दिवाली के 300rs से सस्ते गिफ्ट में अनुकूलित मग दे 

दिवाली को और खास बनाने के लिए आप अनुकूलित मग दे सकते है । कोई दिवाली का डिजाइन या फिर कोई और बनवा कर दे सकते है। इसके काफी विकल्प मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

5.

दिवाली में 300rs से सस्ते गिफ्ट में मटकी दिया सेट दे  

दिवाली में अगर आप कुछ अच्छा और सस्ता देना चाहते है। तो मटकी दिया सेट दे सकते है । इस से वो दिवाली पर अपने घर में रोशनी कर के खुश होंगे। ये मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।


6.

सकारात्मक  उद्धरण का दे पॉजिटिव गिफ्ट 

दिवाली पर घर के लिए दे सकारात्मक उद्धरण की वॉल पर लटकने वाली फोटो। ये एक अच्छा और सस्ता गिफ्ट विकल्प है। ये घर को सजाने व सकारात्मक बनाने में मदद करेगी। ये मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

7.

दिवाली में 300rs से सस्ते गिफ्ट में शोपीस दे  

सजावट के बिना दिवाली है अधूरी तो क्यूँ ना दे डाले एक बेह्तरीन शोपीस। इसके काफी विकल्प मौजूद है । ये रेडीमेड, अनुकूलित व हस्त निर्मित में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

8.

टी लाइट मोमबत्ती होल्डर का दे खूबसूरत गिफ्ट 

इस दिवाली को जगमगाए टी लाइट मोमबत्ती होल्डर के साथ। इसमें आप मोमबत्ती जो टी लाइट साइज की होती है वो रखी जा सकती है। 

9.

लक्ष्मी गणेश की मूर्ति देकर शुभकामनाएं दे 

दिवाली को और शुभ बनाए लक्ष्मी गणेश की प्रतिमा दे कर। ये बहुत मनपसंद उपहार में से एक है। ये रेडीमेड और हस्त निर्मित विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।


ये दिवाली जगमगाए इन सस्ते और अच्छे उपहारों के साथ