Select Page

दिवाली का त्यौहार भारत में बड़ी धूम धाम और उत्साह से मनाया जाता है। ऐसे में जब बात आती है, दीपावली पर उपहार देने की तो सब अपने बजट के हिसाब से देना पसंद करते है। आज इस ब्लॉग के माध्यम से मैं लेकर आयी हूँ दिवाली में 1000 rs से सस्ते गिफ्ट जो आप अपने प्रियजनों को दे सकते है। 

PEOPLE ALSO READ :

| दिवाली में क्या उपहार दे |

दिवाली में 1000 rs से सस्ते गिफ्ट

दिवाली में 1000 rs से सस्ते गिफ्ट – 15 WORTH BUYING GIFT

चलिए जानते है दिवाली में 1000rs से सस्ते गिफ्ट 

1.

दिवाली में 1000 rs से सस्ते में fragrance jar candle set आती है

दिवाली पर आप सुगंध जार मोमबत्ती सेट दे सकते है। ये दिवाली पर वातावरण को सुगंधित रखेगा। इस से आपके घर आने वाले मेहमान तरोताजा और अच्छा महसूस करेंगे। ये मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

2.

दिवाली गिफ्ट में tea light with candle holder दें

दिवाली पर आप tealight with candle holder दे सकते है । ये दिवाली पर सजाने के काम आती है। इसको आप कई त्यौहार पर इस्तेमाल कर सकते है। ये काफी विकल्प में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 


3.

दिवाली के गिफ्ट में Brass silver plated flower bowls दे 

दिवाली पर आप पीतल चांदी के फूल के कटोरे दे सकते है। ये एक सुन्दर गिफ्ट आइटम है। चांदी खरीदना शुभ माना जाता है इसलिए भी ये एक अच्छा उपहार है देने के लिए। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

4.

दीपावली के लिए सस्ते उपहार में लक्ष्मी गणेश की मूर्ति दे

दिवाली पर आप लक्ष्मी गणेश की मूर्ति दे सकते है। ये काफी प्रचलित आइटम है और काफी शुभ माना जाता है दिवाली पर देने के लिए। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

5.

दिवाली में 1000rs से सस्ते गिफ्ट में गिफ्ट हैंपर आता है

दिवाली पर आप गिफ्ट हैंपर दे सकते है । इसमें आप उनकी मनपसंद चीजें डलवा सकते है। ये काफी विकल्पों में मौजूद है। ये रेडीमेड और अनुकूलित में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 


6.

दिवाली गिफ्ट में होम डेकोर आइटम दे

दिवाली पर आप होम डेकोर आइटम दे सकते है । इस से वो अपना घर सजा सकते है। ये रेडीमेड, अनुकूलित व हस्त निर्मित में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

7.

दीपावली के लिए सस्ते उपहार में बंदनवार दे

दिवाली पर आप बंदनवार दे सकते है। ये दिवाली की सजावट का अहम हिस्सा है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

8.

दिवाली में 1000 rs से सस्ते गिफ्ट में eco friendly diyas आते है

दिवाली पर आप पर्यावरण के अनुकूल दिये दे सकते है। ये पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए बनाए गए है। ये काफी चलन में है । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

9.

दिवाली में 1000rs गिफ्ट में portable wireless speaker दे

दिवाली पर आप पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर दे सकते है। ये कहीं भी ले जा सकते है। इसको कहीं भी चलाकर दिवाली की पार्टी का मज़ा ले सकते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

10.

दिवाली गिफ्ट में इयरपोड दे

दिवाली पर आप इयरपोड दे सकते है। ये काफी चलन में है । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

11.

दीपावली के लिए सस्ते उपहार में fitband दे

दिवाली पर आप फिट बांड दे सकते है । ये स्वास्थ्य को अच्छा रखने की बेहतर जानकारी देता है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

12.

दिवाली में 1000rs से सस्ते गिफ्ट में पौधे भी आते है

दिवाली पर आप पौधे दे सकते है । ये पर्यावरण को सुरक्षित रखने में मदद करेंगे। ये घर के बाहर और अंदर विकल्प में आते है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है। 

13.

दिवाली में 1000rs से सस्ते गिफ्ट में गिफ्ट वाउचर भी शामिल है

दिवाली पर आप गिफ्ट वाउचर दे सकते है । इस से मनपसंद शॉपिंग कर सकते है। ये मनपसंद ब्रांड या इ – कॉमर्स वेबसाइट का दे सकते है। ये अच्छा विकल्प है दिवाली पर देने के लिए। 

14.

दिवाली गिफ्ट में बाँस के उत्पाद दे

दिवाली पर आप बाँस के उत्पाद दे सकते है। ये काफी चलन में है । इसके उत्पाद पर्यावरण के अनुकूल है। ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

15.

दीपावली के लिए सस्ते उपहार में solar light product दे

दिवाली पर आप सौर रोशनी दे सकते है । ये काफी चलन में है । ये पर्यावरण को सुरक्षित रखने में मदद करते है । ये काफी विकल्पों में मार्केट व ऑनलाइन उपलब्ध है ।

दिवाली में 1000rs से सस्ते गिफ्ट में दे ये उपहार और जगाए दिलों में प्यार